Spread the love

पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खड़गपुर में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इसके मद्देनज़र खड़गपुर में तैयारियां की जा रही हैं।

पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़गपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार। ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे।

पिछले 70 सालों में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर चूर किया ये भी आपने देखा। आपने 70 साल तक अनेकों को अवसर दिया हमें 5 साल का मौका दीजिए हम 70 साल की बर्बादी को मिटा कर रख देंगे।

हम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया।

मोदी जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकने वाला था। तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए। यहां सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया है- माफिया उद्योग।

देश निरंतर सिंगल विंडो सिस्टम की तरफ बढ़ रहा है। लेकिन पश्चिम बंगाल में एक अलग तरह का सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया गया है। ये सिंगल विंडो है- भाइपो विंडो। पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुज़रे बिना कुछ नहीं हो सकता।

By Ratnavali Verma

Executive Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *